Search
Close this search box.

Satna News : पुलिसकर्मियों की ऐसी करतूत जिसे देखकर आप हो जाएंगे हैरान !

Satna News : पुलिसकर्मियों की ऐसी करतूत जिसे देखकर आप हो जाएंगे हैरान !

Satna News : पुलिसकर्मियों की ऐसी करतूत जिसे देखकर आप हो जाएंगे हैरान !

Satna News : जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी जिनके कंधों पर होती है, अगर वही अभद्रता और मारपीट करें तो फिर जनता न्याय की उम्मीद किस से करेगी।

कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने की जिम्मेदारी प्रशासन की होती है और यदि पुलिस प्रशासन ही नियमों को तोड़े तो फिर आमजन से क्या उम्मीद की जाएगी।

दरअसल यह मामला सतना जिले का है जहां पर्यावरण संरक्षण को लेकर एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से पैदल यात्रा कर रहा है। इस दौरान वह अमरपाटन थाना क्षेत्र के कुशवाहा ढाबा के पास रुका हुआ था, तभी पीड़ित के साथ पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की।

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा की अमरपाटन थाना पुलिसकर्मियों ने पूछताछ करने के बहाने जमकर मारपीट की वही पुलिसकर्मी नशे में धुत थे। उसका मोबाइल फोन ब्लूटूथ भी जप्त कर लिया गया था।

काफी देर के बाद पुलिसकर्मियों ने युवक को उसका मोबाइल फोन और ब्लूटूथ लौटाया। अब पीड़ित न्याय की गुहार लगा रहा है।

सोचने का विषय है कि जिनके ऊपर नियमों का पालन कराने की जिम्मेदारी होती है। वही नियम तोड़ रहे हैं ऐसे में कानून व्यवस्था पटरी पर कैसे आ सकती है।

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें