Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rewa Airport : रीवा से उड़ाने भरने को तैयार है एयरपोर्ट, जानिए कब होगा लोकार्पण

Rewa Airport : रीवा से उड़ाने भरने को तैयार है एयरपोर्ट, जानिए कब होगा लोकार्पण

Rewa Airport : रीवा से उड़ाने भरने को तैयार है एयरपोर्ट, जानिए कब होगा लोकार्पण

Rewa Airport : रीवा एयरर्पोट बनने और यहां से उड़ान भरने का रीवा सहित विंध्य के लोगो का लम्बे समय का इंतजार अब खत्म होने वाला है।

नव निर्मित एयरर्पोट की तैयारिया अब अंतिम चरणों में है। एयरपोर्ट का रनवे बनकर तैयार हो चुका है और एयरपोर्ट एथोर्टी ने रनवे का टेस्ट भी कर लिया है।

टर्मिनल बिल्डिंग का काम भी अंतिम चरणों में चल रहा है।बेसिक काम पूरे हो चुके है।कुल मिलाकर रीवा एयरपोर्ट अब प्लेनो के उड़ान के लिए तैयार है और जल्द ही यहां से हवाई यात्रा शुरु हों जाएगी।

अभि तारीखों का ऐलान तो नही किया गया हैं लेकिन माना जा रहा है की मार्च माह में ही यहां से प्लेन दूर की उडान भरेंगे। चोरहटा एयरपोर्ट शूरू हो जानें के बाद न सिर्फ रीवा के लोगो को इसका लाभ मिलेगा बल्कि पूरे विंध्य के लोग लाभ उठा सकेंगे।

पहले संभावना जताई जा रही थी की फरवरी माह के अंत में या मार्च महीने के पहले सप्ताह में एयरपोर्ट का लोकार्पण हो सकता है। रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने भी फरवरी के अंत या मार्च के पहले सप्ताह में लोकार्पण की बात कही थी।

वर्तमान स्थिति को देखते हुए लग रहा है की एयरपोर्ट के लोकार्पण के लिए कुछ और दिनों का इंतज़ार करना पड़ सकता है।

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें