Search
Close this search box.

Rewa BJP : बीजेपी सांसद का चुनावी स्टंट !

बीजेपी सांसद का चुनावी स्टंट !

Rewa BJP : बीजेपी सांसद का चुनावी स्टंट !

Rewa BJP :अक्सर सुर्खियों में रहने वाले रीवा सांसदीय सीट से बीजेपी सांसद का वायरल विडियो एक बार सोशल मीडिया में सुर्खिया बटोर रहा है। देश में जल्द ही लोकसभा के चुनाव होने वाले ऐसे में बीजेपी सांसद के वायरल हुए इस बयान को लोग केवल चुनावी स्टंट मान रहे है।

दरअसल शनिवार को रीवा के मेडीकल कॉलेज में आज बृहद स्वास्थ शिविर का अयोजन किया गया था जिसमें प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल,रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा सहित अन्य नेता और आम जनमानस उस्पथित रहे।

Rajasthan BJP : राजस्थान कांग्रेस के बड़े नेताओं का आज बीजेपी में प्रवेश

उसी दौरान सासंद संबोधित करते हुए रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा की रीवा की जानता ने मेरे सिर पर सांसद की पगड़ी पहनाई मैने उसका मान ठीक उसी प्रकार रखा जिस तरह भगवान राम के अनुज भरत ने राम की खड़ाऊ को सिंहासन में रखकर अपने कर्तव्यों का पालन किया था।

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें