Search
Close this search box.

Rewa Latest News : रीवा में अस्पतालों की व्यवस्थाएं हुई प्रभावित,एक साथ 800 कर्मचारी गए हड़ताल पर,मचा हंगामा

Rewa Latest News : रीवा में अस्पतालों की व्यवस्थाएं हुई प्रभावित,एक साथ 800 कर्मचारी गए हड़ताल पर,मचा हंगामा

Rewa Latest News : रीवा में अस्पतालों की व्यवस्थाएं हुई प्रभावित,एक साथ 800 कर्मचारी गए हड़ताल पर,मचा हंगामा

Rewa Latest News : मध्यप्रदेश के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र शुक्ल बेशक स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने करोड़ों खर्च रहे है लेकिन लापरवाह व गैर जिम्मेदार लोगो की वजह से उनके मंसूबों पर ग्रहण लग रहा है।

रीवा के संजय गांधी, गांधी मेमोरियल और सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के आउटसोर्स कर्मचारियों ने आज से हड़ताल शूरू कर दी है। कर्मचारी वेतन न मिलने से नाराज है उन्होनें कम्पनी पर आरोप लगाया की जब से कम्पनी ने काम शुरु किया हैं तब से आउट सोर्स कर्मचारी वेतन को परेशान है।

कम्पनी कभी भी समय पर वेतन नहीं देती जिसकी शिकायत कम्पनी के जिम्मेदारों सहित अस्पताल प्रशासन से भी की लेकिन कर्मचारियों की आवाज किसी ने नहीं सूनी।

Rewa Latest News : अस्पताल प्रशासन ने भी एक्शन नही लिया इसलिए  आज से सभी आउट सोर्स कर्मचारी वार्ड बॉय, सफाई कर्मी, गार्ड हड़ताल पर है। रीवा के संजय गांधी, गांधी मेमोरियल और सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में दूर दूर से हजारों मरीज ईलाज के लिए आते है। ऐसे ने इन कर्मचारियो के हड़ताल पर जानें से अस्पताल की व्यवस्थाओं पर बड़ा असर देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़ें : Rewa Latest News : रीवा की बेटी ने बढ़ाया प्रदेश का मान, आराधना द्विवेदी को बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट का खिताब

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें