Search
Close this search box.

MP News : किसकी वजह से गई छात्र की जान ? जानिए पूरा मामला

MP News : किसकी वजह से गई छात्र की जान ?

MP News : किसकी वजह से गई छात्र की जान ? जानिए पूरा मामला 

MP News : ग्रामोदय विश्वविद्यालय के कृषि संकाय में अध्ययनरत छात्र द्वारा बीते दिन शनिवार को कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई थी।मृतक छात्र खरगौन एमपी का रहने वाला था। रविवार को चित्रकूट पहुंचे मृतक छात्र के पारिवारिक जनों के साथ ही अन्य छात्रों द्वारा आरोप लगाते हुए कहा गया कि कृषि संकाय के डीन और एक प्रोफेसर द्वारा प्रताड़ित और अपमानित किए जाने के कारण छात्र द्वारा आत्महत्या की गई है।

छात्रों द्वारा बताया गया कि और प्रोफेसर सदैव हम लोगों से गाली गलौज करते थे। छात्रों को आतंकवादी कहते थे।जिसके कारण छात्र द्वारा फांसी लगाकर जान दी गई है।

गौरतलब है कि चित्रकूट स्थित महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामोदय विश्वविद्यालय के कृषि संकाय में अध्ययनरत छात्र माधेश जामरे द्वारा बीते दिन शनिवार को कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई थी।

रविवार को चित्रकूट पहुंचे मृतक छात्र माधेश जामरे के परिजनों सहित साथ मे पढ़ने वाले छात्रों द्वारा कृषि संकाय के डीन और एक प्रोफेसर के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा गया कि डीन प्रो देव प्रभाकर राय और प्रोफेसर पवन सिरोठिया द्वारा छात्रों के साथ लगातार गाली गलौज की जाती है प्रताड़ित और अपमानित किया जाता है। साथ ही छात्रों को आतंकवादी कहा जाता है।जिसके चलते मानसिक रूप से परेशान हो कर छात्र माधेश जामरे द्वारा फांसी लगाकर जान दी गई है।

पूरे मामले पर चित्रकूट एसडीओपी रोहित राठौर द्वारा कहा गया कि पुलिस द्वारा बारीकी से पूरे मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े : Rewa Loksabha : कांग्रेस विधायक अजय सिंह और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पहुंचे रीवा

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें