Search
Close this search box.

Rewa Rescue Operation : मासूम मयंक को बचाने के लिए लागातार जारी है…रेस्क्यू

Rewa Rescue Operation : मासूम मयंक को बचाने के लिए लागातार जारी है...रेस्क्यू

Rewa Rescue Operation : मासूम मयंक को बचाने के लिए लागातार जारी है…रेस्क्यू

Rewa Rescue Operation : मासूम मयंक को बचाने लागातार जारी है रेस्क्यू,60 फीट गहरे बोरवेल में फसा मयंक,अकेले लड़ रहा जिंदगी और मौत की लड़ाई, विधायक कलेक्टर सहित मौके पर प्रशानिक अमला डटा।

रीवा जिले के जनेह थाना अंतर्गत मनिका गांव में कल दोपहर एक 6 साल का बच्चा मयंक खेलते हुए खेत में खुदे बोरवेल में जा गिरा जिसकी जानकारी जिला प्रशासन को होने के बाद शाम से ही रेस्क्यू ऑपरेशन मयंक के सुरक्षित निकालने के लिए चलाया जा रहा है। लेकिन आज दूसरे दिन भी न तो मयंक बाहर निकल सका और न ही उसके बारे में कोई जानकारी टीम को लग सकी है।

Rewa Rescue Operation : कल शाम जैसे ही मयंक के बोरवेल में गिरने की जानकारी मिली तो स्थानीय प्रशासन सहित कलेक्टर, एसपी, त्यौंथर विधायक सहित सैकड़ो स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। बोरवेल करीब 60 फीट गहरा है जिसमे मयंक फसा हुआ है

स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा बोरवेल में आक्सीजन की व्यवस्था बनाई गई है लेकिन बोरवेल के अंदर मयंक की स्थिति का पता लग सके इसके लिए डाला गया कैमरा मयंक तक नहीं पहुंच सका क्योंकी बोरवेल में मिट्टी और चारा भर गया है जिसके कारण कैमरा मयंक तक नहीं पहुंच पा रहा।

प्रशासन ने एन डी आर एफ की टीम की मदद से पूरी रात रेस्क्यू चलाया। करीब एक दर्जन जेसीबी मशीन लगाई गई है। मौके पर लाईट की भी व्यवस्था की गई। एंबुलेंस के साथ ही स्वास्थ्य अमला भी सक्रीय है।

स्थानीय विधायक सिद्धार्थ तिवारी स्वयं भी रात भर डटे रहें और पल पल की खबर लेते रहें। कुल मिलाकर वहां पर उपस्थित हर कोई मयंक के सुरक्षित बाहर निकलने की दुआ मांग रहा है। प्रशासन द्वारा मयंक को बाहर निकालने के लिए अलग से गड्ढा खोदा जा रहा है। उसके बाद सुरंग बना कर मयंक का रेस्क्यु किया जाएगा।

LIVE UPDATE :रीवा में खेलते हुए बोरवेल में गिरा 6 साल का मासूम,देखिये लाइव 

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें