Search
Close this search box.

Violation of code of conduct in rewa : रीवा में आचार संहिता का खुलेआम हो रहा उल्लंघन

Violation of code of conduct in rewa : रीवा में आचार संहिता का खुलेआम हो रहा उल्लंघन

Violation of code of conduct in rewa : रीवा में आचार संहिता का खुलेआम हो रहा उल्लंघन

Violation of code of conduct in rewa : रीवा में खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है. इसकी एक बानगी पुराने बस स्टैंड में देखी जा सकती है. बता दे की गुल्लान के नाम से संचालित दुकान जो की पूरी रात खुली रहती है. यहां अपराधियों और नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है. ऐसे में कभी भी कोई बड़ी घटना घटित हो सकती है.

बता दे की रीवा शहर में आचार संहिता लागू है लेकिन नियमों की लगातार अनदेखी ही की जा रही है. इससे साफ़ पता चलता है की नशेडियों और अपराधियों में पुलिस अधिकारियों का बिल्कुल भी खौफ नहीं है.

Violation of code of conduct in rewa : सूत्र बताते हैं कि इन दुकानों के सामने पुलिस की गाड़ियां भी खड़ी रहती हैं. इसके बावजूद भी इन पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की जाती है. पुलिस के इस उदासीन रवैये से ऐसा लगता है की पुलिस फिर किसी बड़ी वारदात का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें : ISKCON REWA : रीवा में श्रीमद् भागवत कथा का होगा शुभारंभ,निकाली जायेगी कलश यात्रा

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें