Search
Close this search box.

म.प्र. न्यूज़ : BJP नेता की हत्या करने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर, अवैध हिस्सा गिराया

म.प्र. न्यूज़ : BJP नेता की हत्या करने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर, अवैध हिस्सा गिराया

म.प्र. न्यूज़ : BJP नेता की हत्या करने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर, अवैध हिस्सा गिराया

म.प्र. न्यूज़ : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में BJP नेता मोनू कल्याणे की हत्या करने वाले आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर . मंगलवार की शाम करीब 4 बजे निगम अमले ने अर्जुन पथरोड़ के मकान का अवैध हिस्से के निर्माण को गिरा दिया गया है .

यह कार्यवाही करीब 2 घंटे तक चली . इस दौरान अधिक संख्या में पुलिस बल तैनात रही . पुलिस ने आरोपियों को एक दिन पहले ही मंडीदीप से गिरफ्तार किया था . आरोपियों ने 22 जून को आधिरत में पोस्टर लगते वक़्त मोनू कल्याणे को गोली मार कर हत्या कर दी थी .

आरोपियों के घर चला बुलडोजर

नगर निगम ने जब आरोपियों के घर की जाँच पड़ताल की तो उन्हें पता चला की मकान का आधा हिस्सा अवैध है . मंगलवार को चिमन बाग सहित उषा फाटक क्षेत्र में आरोपी अर्जुन के मकान को इंदौर के नगर निगम की टीम ने अवैध निर्माण को हटा दिया है .

आरोपियों को पूरा मकान तोड़ने को लेकर धरना

नगर निगम अधिकारी लता अग्रवाल ने बताया की इंदौर नगर निगम अधिकारीयो से निर्देश मिले थे की उठा फाटक में स्थित अवैध तरीके से जी प्लस वन का नक्शा पास हुआ था ऊपर का अवैध हिस्सा हटाने के निर्देश मिले थे . जिस वजह से पहले अवैध हिस्से को पहले हथौड़े से गिराने का काम किया है . जिसके बाद पोकलेन मशीन की सहायता से अवैध हिस्से को गिरा दिया गया है .

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें