Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लोक सभा : कांग्रेस पार्टी के अंदर मची बड़ी हलचल

लोक सभा : कांग्रेस पार्टी के अंदर मची बड़ी हलचल

लोक सभा : कांग्रेस पार्टी के अंदर मची बड़ी हलचल

लोक सभा : कांग्रेस पार्टी के अंदर इस समय बड़ी हलचल मची हुई है. मध्यप्रदेश में लोकसभा की सभी सीट हारने के बाद सउसकी समीक्षा की जा रही है. तीन सदस्यीय जांच दल इसे लेकर भोपाल में कांग्रेस के सभी नेताओं से चर्चा कर रही है. चर्चा के दौरान चुनाव हारने वाले उम्मीदवारों का गुस्सा जांच दल के समक्ष फूट पड़ा.

हारने वाले कांग्रेस उम्मीदवारों ने बताया कि उनको संगठन की तरफ से कोई मदद नहीं मिली. संगठन ने टिकट तो दिया लेकिन उसके बाद की जाने वाली हर तरह की मदद से दूर कर दिया. उम्मीदवारों ने अपनी दम पर ही चुनाव लड़ा. संगठन के अंदर कार्यकर्ता भी बंटे रहे, जिसके कारण कांग्रेस पार्टी पूरे दमखम से चुनाव ही नहीं लड़ सकी और इसी वजह से मध्यप्रदेश में कांग्रेस सभी 29 सीटें हार गई.

आपको बता दें कि इस मामले की जांच करने हेतु महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण के नेतृत्व में तीन सदस्यीय दल बनाया गया है. जो इस बात की जांच करने आये है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की इतनी बुरी हार क्यों हुई. इसे लेकर जांच दल पहले कांग्रेस के बड़े नेताओं से मिला, जिसके बाद उन्होंने हारे हुए उम्मीदवारों से चर्चा की और फिर उन्होंने मंडल से लेकर ब्लॉक अध्यक्षों से भी बात की. बातचीत का यह सिलसिला रविवार को भी जारी रहेगा.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें