Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राहुल गाँधी : संसद में “हिन्दू” पर क्या बोले राहुल

राहुल गाँधी : संसद में "हिन्दू" पर क्या बोले राहुल

राहुल गाँधी : संसद में “हिन्दू” पर क्या बोले राहुल

राहुल गाँधी : संसद सत्र के दौरान सोमवार का दिन बेहद हंगामे भरा रहा दोपहर के समय जैसे ही लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने बोलना शुरू किया हंगामें की शुरुवात हो गई राहुल गांधी ने अपनी स्पीच के दौरान बोलते हुए भगवान शंकर की तस्वीर लहराई इस दौरान स्पीकर ने उन्हे नियम पुस्तिका दिखा दी .

राहुल ने कहा, आज मैं अपने भाषण की शुरुवात अपने BP और RSS के दोस्तों को हमारे आईडिया के बारे में बताने से कर रहा हूं. जिसका इस्तेमाल हम सविधान की रक्षा करने के लिए करते हैं . राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला किया , उन्होंने कहा कि मैं बायोलॉजिकल हु लेकिन प्रधानमंत्री बायोलॉजिकल नहीं है राहुल गांधी जब अपनी स्पीच दे रहे थे तभी SPEAKER ने किसी बात पर उन्हें टोका , इस पर राहुल गांधी ने कहा की कांग्रेस पार्टी ने शिवजी की फोटो दिखा दी और आप गुस्सा हो गए .

राहुल गांधी ने भाषण देते हुए कहा कि हिंदुस्तान ने कभी किसी पर हमला नहीं किया है . इसकी मूल वजह है , हिंदुस्तान अहिंसा का देश है हमारे महापुरूषों ने यह संदेश दिया है कि डरो मत डराओ मत शिवजी कहते हैं कि डरो मत डरा मत और त्रिशूल को जमीन में गाड़ देते हैं दूसरी तरफ जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं वह 24 घंटे हिंसा हिंसा हिंसा और नफरत नफरत नफरत आप हिंदू हैं ही नहीं हिंदू धर्म में सांप लिखा है सच का साथ देना.

राहुल गांधी ने भगवान शिव को खुद के लिए प्रेरणादायक बताते हुए कहा कि उनसे विपरीत परिस्थितियों में संघर्ष की प्रेरणा मिलती है उनके बाएं हाथ में त्रिशूल का मतलब है अहिंसा हमने सच की रक्षा बिना किसी हिंसा के की है. बीजेपी को निशाने पर लेते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उनके लिए सिर्फ सत्ता मायने रखती है . राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि उन पर फर्जी मुकदमे लगा दिए गए हैं राहुल ने कहा EDने मुझसे पूछताछ की, अफसर भी हैरान थे. इंडिया ब्लॉक के नेताओं को जेल में रखा गया . OBC ST SC की बात करने वालों पर मुकदमे की जा रहे हैं .

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें