Search
Close this search box.

Weather News : बारिश होने के बावजूद है उच्च तापमान

Weather News : बारिश होने के बावजूद है उच्च तापमान

Weather News : बारिश होने के बावजूद है उच्च तापमान

Weather News : मध्य प्रदेश में मानसून की वजह से बारिश का दौड़ जारी है . प्रदेश में लगातार बारिश होने की वजह से कई जगह जल भराव की खबरें सामने आई है . मौसम विभाग की तरफ से मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है . इसके साथ ही कई जिलों में बारिश के साथ-साथ गरज चमक की भी संभावनाएं हैं.

मौसम विभाग के अनुसार राजधानी भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, उज्जैन, छतरपुर, सागर, दमोह, देवास, बुरहानपुर, पन्ना, उमरिया, सागर, दमोह, शहडोल, रीवा और अनूपपुर में बारिश की संभावनाएं हैं . प्रदेश में लगातार बारिश होने के बावजूद भी ग्वालियर में तापमान सबसे ज्यादा हाई है . ग्वालियर बीते एक सप्ताह से तापमान के मामले में प्रदेश में सबसे आगे हैं . वहीं प्रदेश के अन्य जगह में तापमान में गिरावट आई है .

बीते दिन ग्वालियर में 34.7 खजुराहो में 36.6 रायसेन में 27 उज्जैन में 30.5 जबलपुर में 29 इंदौर में 28.2 और सतना में 32.01 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है . वहीं प्रदेश का हिल स्टेशन पचमढ़ी प्रदेश में सबसे ठंडा दर्ज किया गया है यहां का तापमान सबसे कम 19.8 तो वही सबसे ज्यादा 23.4 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया गया है .

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें