Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rewa Latest News : प्रेमिका की मौत का जिम्मेदार प्रेमी ?

Rewa Latest News : प्रेमिका की मौत का जिम्मेदार प्रेमी ?

Rewa Latest News : प्रेमिका की मौत का जिम्मेदार प्रेमी ?

Rewa Latest News : रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती एक युवती की संदिग्ध हालत में मौत हों गई मौत के बाद परिजनों ने युवती के प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मौत का दोषी ठहराया है. परीजनो ने मृतक युवती और उसके प्रेमी के कॉल रिकॉर्ड पुलिस को सौंपे है जिसमे प्रेमिका और प्रेमी के बीच खराब रिश्ते की सच्चाई उजागर हुई हैं. ऑडियो में प्रेमी द्वारा हत्या तक करने की बात कही जा रही है.

पूरा मामला सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. सिंधी चौराहे के पास रहने वाली युवती का प्रेम शरदापुरम के रहने वाले युवक सूरज चौरसिया के साथ चल रहा था. करीब 4 साल से दोनो रिलेशन में थे इस दौरान कई बार दोनो के बीच सम्बन्ध भी बने लेकीन बाद में दोनो के रिश्ते बिगड़ गए. प्रेमी प्रेमिका को वे वजह परेशान व गाली गलौच करने लगा जिससे रिश्ते बिगड़ने लगे.

देखें वीडियो : चार सालो तक चला प्रेम प्रसंग मौत के बाद हुआ खत्म, कॉल रिकॉर्डिंग से होगा बड़ा खुलासा

Rewa Latest News : मृतक के परीजनो ने बताया की युवक घर भी मिलने आता था. बीते कल युवती की अचानक तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उसे दोपहर संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा रात करीब 11 बजे उसकी मौत हो गई. परिजनो ने बताया की प्रेमी युवक भी अस्पताल में था वह युवती के मोबाइल लेने के चक्कर में था युवती की मौत होने के बाद वह गायब हो गया. परिजनो ने प्रेमी की वजह से मौत होने का आरोप लगाया है हालांकि पी एम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस ने मामले की जॉच कर रही है.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें