Search
Close this search box.

Bhool Bhulaiyaa 3 : भूल भुलैया-3 की शूटिंग के लिए ओरछा पहुंची अभिनेत्री विद्या बालन और माधुरी दीक्षित

Bhool Bhulaiyaa 3 : भूल भुलैया-3 की शूटिंग के लिए ओरछा पहुंची अभिनेत्री विद्या बालन और माधुरी दीक्षित

Bhool Bhulaiyaa 3 : भूल भुलैया-3 की शूटिंग के लिए ओरछा पहुंची अभिनेत्री विद्या बालन और माधुरी दीक्षित

Bhool Bhulaiyaa 3 : फिल्म “भूल भुलैया 2” की सफलता के बाद, दर्शक “भूल भुलैया 3” का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश के ओरछा में जोरों पर चल रही है। पहले कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के आने से दर्शकों में उत्साह था, और अब सोमवार को विद्या बालन के ओरछा पहुंचने से फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ गई है।

विद्या बालन, जिन्होंने “भूल भुलैया” में एक नकारात्मक किरदार निभाकर दर्शकों को डरा दिया था, “भूल भुलैया 3” में एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। हालांकि “भूल भुलैया 2” में उनका किरदार दर्शकों को देखने को नहीं मिला था।

सोमवार को ओरछा पहुंचीं विद्या, ब्लैक कलर के प्रिंटेड हॉफ स्लिव शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जानकारी के अनुसार, वह रामराजा सरकार के दर्शन भी कर सकती हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए विद्या कुछ दिनों तक ओरछा में ही रहेंगी।

“भूल भुलैया 3” एक सेमी-हॉरर फिल्म है, और ओरछा के पुराने महल और अन्य क्षेत्र फिल्म के लिए एकदम सही लोकेशन हैं। दर्शकों को उम्मीद है कि यह फिल्म “भूल भुलैया” और “भूल भुलैया 2” से भी ज्यादा डरावनी और रोमांचक होगी।

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें