Search
Close this search box.

LPG Gas Price: रीवा में गैस सिलेंडर की कालाबाजारी का पर्दाफाश! 44 सिलेंडर जब्त

LPG Gas Price: रीवा में गैस सिलेंडर की कालाबाजारी का पर्दाफाश! 44 सिलेंडर जब्त

LPG Gas Price: रीवा में गैस सिलेंडर की कालाबाजारी का पर्दाफाश! 44 सिलेंडर जब्त

LPG Gas Price: शुक्रवार 27 सितंबर को रीवा के चाकघाट में प्रशासनिक अमले ने बड़ी कार्यवाही की है बड़ी कार्यवाही करते हुए प्रशासनिक अमले ने गैस चूल्हे की दुकानों में दबिश की.जहां से बड़ी मात्रा में दुकानों में ब्लैक में बेचे जा रहे रसोई गैस सिलेंडर जब्त किए गए हैं। दबिश देने वाली प्रशासनिक टीम के मुताबिक दुकान में इतने घरेलू उपयोग के गैस सिलेंडर कहां से लाए गए,अभी इस बात की जांच की जा रही है।

आशंका जताई गई है कि त्योहारों के चलते बड़ी मात्रा में गैस सिलेंडर के भंडारण किए गए थे। जो मनमानी रेट में ब्लैक में बेचे जाते थे। बताया गया कि दबिश के दौरान मौके से 44 गैस सिलेंडर जब्त किए गए हैं। मौके पर एसडीएम संजय कुमार जैन ने प्रशासनिक टीम का नेतृत्व किया। इस दौरान सहयोग के लिए चाक घाट थाना प्रभारी और पुलिस टीम मौजूद रही।

स्थानीय निवासी प्रमोद तिवारी ने बताया कि इस बात की जांच की जानी चाहिए कि आखिरकार इतने घरेलू गैस सिलेंडर दुकान में कैसे और कहां से आए। इस ब्लैक के धंधे में और कौन-कौन शामिल है। सभी की भूमिका की जांच की जाए। हम लोग यही मांग करते हैं। उधर प्रशासन ने सभी लोगों से अपील की है कि घरेलू गैस सिलेंडर निर्धारित एजेंसी से ही सरकार द्वारा निश्चित किए गए मूल्य पर खरीदेऔर मनमानी दामों में ब्लैक में अगर कहीं घरेलू सिलेंडर बेचे जा रहे हैं तो उसकी सूचना पुलिस को दें।

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें