Search
Close this search box.

Rewa News : 23 अक्टूबर को रीवा में होगी इंडस्ट्री कॉन्क्लेव, तैयारी शुरू 

Rewa News : 23 अक्टूबर को रीवा में होगी इंडस्ट्री कॉन्क्लेव, तैयारी शुरू 

Rewa News : 23 अक्टूबर को रीवा में होगी इंडस्ट्री कॉन्क्लेव, तैयारी शुरू 

Rewa News : रीवा, इन दिनों मध्य प्रदेश रफ़्तार से विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है, इसी बीच अब रीवा जिले के लोगों को दिवाली से पहले ही काफी सारी सौगात मिलने वाली है. जिनमें से एयरपोर्ट का उद्घाटन भी शामिल है, जो कि 21 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी के साथ वर्चुअल किया जाएगा. इसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है.

युवाओ को मिलेगी रोजगार की नई सौगात 

युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए 23 अक्टूबर को रीवा में इंडस्ट्रियल कॉनक्लेव की सौगात मिलेगी, कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभागार में आनेवाली 23 अक्टूबर को होने वाले इंडस्ट्रियल कॉनक्लेव की मीटिंग को लेकर बैठक की गई है, जानकारी के मुताबिक बैठक में पुलिस एवं प्रशासनिक विभाग के समस्त अधिकारी मौजूद रहे. रीवा में कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम में 23 अक्टूबर को रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का आयोजन किया जाएगा.

8 जिलो के अधिकारी तैनात 

रीवा संभाग के कमिश्नर बी.एस. जामोद द्वारा कार्यक्रम की व्यवस्थाओं के लिए संभाग के अन्य जिलों के 8 अधिकारियों को तैनात किया गया है. जारी किए गए आदेश के अनुसार अपर कलेक्टर मैहर शैलेन्द्र सिंह,, संयुक्त कलेक्टर सिंगरौली संजीव पाण्डेय,अपर कलेक्टर सतना स्वप्निल वानखेड़े, एसडीएम रघुराज नगर सतना राहुल सिलाड़िया, एसडीएम चितरंगी जिला सिंगरौली सुरेश जाधव, एसडीएम गोपदबनास सीधी नीलेश कुमार शर्मा, एसडीएम जिला मझौली आरपी त्रिपाठी और एसडीएम मझगवां जीतेन्द्र वर्मा को रीवा में तैनात किया गया है. सभी अधिकारियों को 22 अक्टूबर से कार्यक्रम के समापन तक कलेक्टर कार्यालय रीवा में सेवाएं देने के निर्देश दिए गए है, 22 अक्टूबर को शाम 4 बजे से पहले रीवा में उपस्थित होने के आदेश दिये गये हैं.

यह भी पढ़े : Rewa Crime News : रीवा में अपराधों पर लगाम कसने के लिए बड़ी बैठक

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें