Search
Close this search box.

Rewa News : पत्नी ने पति पर लगाए आरोप,पति नहीं रखता कोई संबंध

Rewa News : पत्नी ने पति पर लगाए आरोप,पति नहीं रखता कोई संबंध

Rewa News : पत्नी ने पति पर लगाए आरोप,पति नही रखता कोई संबंध

Rewa News : फौजी पिता ने बड़े ही अरमानों से अपनी एकलौती बेटी की शादी धूम धाम से अनूपपुर में की थी लेकिन शादी के करीब 6 साल बाद अब वही लाचार पिता बेटी को इंसाफ़ दिलवाने महिला थाने पंहुचा है.

ताजा मामला रीवा के सिरमौर थाना क्षेत्र के क्योटी गांव का है जहां के रहने वाले एक्स आर्मी ऑफिसर पिता ने अपनी इकलौती बेटी की शादी 2017 में अनुपपुर के सुरलभ शर्मा से की थीं. पुरा विवाह रीती रिवाजों के साथ खुशी-खुशी संपन्न हुआ लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही ससुराल वालो की प्रताड़ना शूरू हो गई जो समय के साथ बढ़ती रही.

आज पिता और बेटी महिला थाना पहुंच ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़ीत महिला और उसके पिता ने ससुराल वालो पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की शादी के बाद से पति के साथ कोई भी पति-पत्नि का रिलेशनशिप नही है. सास ससुर पति देवर सभी दहेज लाने की मांग करते हुए मारपीट करते है.

शादी के 6 साल हो गए, आए दिन मारपीट की जाती है. पिता ने कहा की विवाद की जानकारी होती थीं जिस पर समझौता करा दिया जाता था लेकिन लगातार बढ रहे मारपीट और प्रताड़ना के बाद मजबूरन शिकायत की है और अब पुलिस से इतनी मांग की है की बेटी को इंसाफ़ मिले और दोषियों को सजा.

इस पूरे मामले में थाना प्रभारी ने कहा की दहेज प्रताड़ना की शिकायत मिली है दोनों पक्षों को थाने बुलाकर सुना गया है. बयान लिए जा रहे है जांच उपरांत उचित कार्यवाही की जायेगी

इसे भी पढ़े : First Kidney Transplant In Rewa : चिकित्सको ने रच दिया इतिहास,रीवा में हुआ पहला ‘किडनी ट्रांसप्लांट’

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें