Search
Close this search box.

Congress Neelam Mishra : कांग्रेस पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी नीलम मिश्रा ने दाखिल किया नामांकन 

Congress Neelam Mishra : कांग्रेस पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी नीलम मिश्रा ने दाखिल किया नामांकन 

Congress Neelam Mishra : कांग्रेस पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी नीलम मिश्रा ने दाखिल किया नामांकन 

Congress Neelam Mishra : रीवा की लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार नीलम मिश्रा ने आज नामांकन दाखिल कर दिया. नामांकन दाखिल कराने कांग्रेस कमेटी के महासचिव जितेंद्र सिंह, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, पूर्व मंत्री अरुण यादव, पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष चुरहट विधायक अजय सिंह, राज्यसभा सदस्य विवेक तंनखा,सेमरिया बिधायक अभय मिश्रा के साथ सभी विधानसभा के प्रत्यासी पहुंचे थे.

नामांकन दाखिल करने के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष चुरहट विधायक अजय सिंह राहुल ने कहा कि विधानसभा 2023 में जो कमियां थी उन कमियों से सबक लेकर लोकसभा 2024 का चुनाव कांग्रेस पार्टी लड़ रही है. भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा के साथ संविधान बचाओ के मुद्दे को लेकर चुनाव मैदान में है.

इसे भी पढ़े : BJP candidate Janardan Mishra : भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्र ने दाखिल किया नामांकन

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें