Search
Close this search box.

BJP candidate Janardan Mishra : भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्र ने दाखिल किया नामांकन

BJP candidate Janardan Mishra : भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्र ने दाखिल किया नामांकन

BJP candidate Janardan Mishra : भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्र ने दाखिल किया नामांकन

BJP candidate Janardan Mishra : निवर्तमान सांसद जनार्दन मिश्र ने डिप्टी सीएम के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच कर किया नामांकन पत्र दाखिल. 2024 के लोकसभा चुनाव में रीवा से जीतने वाले निवर्तमान सांसद जनार्दन मिश्र ने आज 2 अप्रैल को संसदीय चुनाव के वास्ते मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया उन्होने कहा कि उन्हें रीवा की जनता पर पूरा भरोसा है कि वे सच्चाई का साथ देंगे। रीवा की जनता से उनका रिश्ता राजनीतिक नहीं, बल्कि पारिवारिक है।

BJP candidate Janardan Mishra : उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला के साथ के सांसद जनार्दन मिश्र नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे तो उनके साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व वर्तमान विधायक गिरीश गौतम,मऊगंज विधायक व गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह एवं अन्य नेता थे।

इसे भी पढ़े : Loksabha Election 2024 : रीवा में इस पूर्व विधायक को भेजा गया जेल जानिए क्यों ?

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें