Search
Close this search box.

Rewa Weather Forecast : किसानों की फिर बढ़ी मुश्किलें

Rewa Weather Forecast : किसानों की फिर बढ़ी मुश्किलें

Rewa Weather Forecast : किसानों की फिर बढ़ी मुश्किलें

Rewa Weather Forecast : बदलते मौसम के साथ किसानों की समस्याएं भी बढ़ती हैं एक बार फिर मौसम बदल रहा है जिससे किसानों की समस्याएं बढ़ रही हैं इन दिनों फसलों की कटाई की जा रही है और मौसम विभाग ने बारिश की संभावना भी जताई है. ऐसे में फसलों को काफी नुकसान हो सकता है.

मौसम वैज्ञानिक कृषि विज्ञान केंद्र रीवा के संदीप शर्मा की माने तो इन दिनों पश्चिमी विक्षोब एक्टिव है जिससे 9 तारीख को रीवा जिले में गरज चमक के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है वही 13 और 14 तारीख को तेज बारिश और ओले गिरने की संभावना जताई गयी है ऐसे में फसलों को व्यापक नुकसान होगा.

कृषी वैज्ञानिक की माने तो बारिश से गेहूं, अलसी और अरहर की फसल पर प्रभाव पड़ेगा.

इसे भी पढ़े : First Kidney Transplant In Rewa : चिकित्सको ने रच दिया इतिहास,रीवा में हुआ पहला ‘किडनी ट्रांसप्लांट’

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें