Search
Close this search box.

Political Advertising : रीवा में ASI को बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार करना पड़ा महंगा

Political Advertising : रीवा में ASI को बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार करना पड़ा महंगा

Political Advertising : रीवा में ASI को बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार करना पड़ा महंगा 

(थाने में पदस्थ ASI ने किया अचार संहिता का उल्लघंन, सोशल मीडिया में बीजेपी प्रत्यासी को वोट देने की कर रहे थे अपील. एसपी ने कर दिया लाईन हाजिर.)

Political Advertising : रीवा जिले के सेमरिया थाने में पदस्थ ASI पी एन सतनामी ने आज सोशल मीडिया में एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी जिसके बाद हड़कंप मच गया. पोस्ट वायरल होते ही पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने सेमरिया थाने पदस्थ ASI पी एन सतनामी पर कार्यवाही करते हुऐ उन्हे तत्काल लाईन हाजिर कर दिया.

Political Advertising : बता दें की ASI पी एन सतनामी ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाला था जिसमें उन्होंने उसमे लिखा था की बेहतर लोकतंत्र के लिऐ वोट जरुर करें और सांसद जनार्दन मिश्रा को वोट देकर भाजपा को पुनः विजयी बनाए. वहीं मामले पर एडिशन एसपी विवेक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की ASI पीएन सतनामी को लाईन हाजिर किया गया है. मामले के जांच के बाद विभागिय कार्यवाही की जाएगी.

इसे भी पढ़े : Vedika Bansal Rewa : रीवा की बेटी वेदिका बंसल ने किया UPSC में टॉप, देश में 96 वीं रैंक की हासिल बढ़ाया प्रदेश का मान

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें