Search
Close this search box.

Rewa Collector : नहर मे हुई छात्रों की मौत के बाद कलेक्टर ने लिया एक्शन

Rewa Collector : नहर मे हुई छात्रों की मौत के बाद कलेक्टर ने लिया एक्शन

Rewa Collector : नहर मे हुई छात्रों की मौत के बाद कलेक्टर ने लिया एक्शन

Rewa Collector : रीवा शहर के बीचो-बीच बहने वाली बीहर नदी के घाटों में बीते कुछ समय में कई दुर्घटनाएं हुई हैं। बीहर नदी में डूबने से कई लोगों की मौत भी हो चुकी है जिसको देखते हुए कलेक्टर ने सोमवार को करहिया घाट का निरीक्षण कर नगर निगम के अधिकारियों से स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ नगर निगम आयुक्त संस्कृति जैन भी मौजूद रहीं।

Rewa Collector : रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने बताया कि गर्मी के दिनों में लोग अक्सर नदी में नहाने जाते हैं। नदी का बहाव तेज होने और उसकी गहराई का सही अनुमान ना होने से दुर्घटनाएं हो जाती हैं।

इसके लिए जरूरी है कि सभी घाटों में संकेतक लगाकर लोगों को आगाह किया जाए और गहराई की सीमा के लिए नदी में बांस लगा दिया जाए। ताकि उस क्षेत्र से आगे लोग नहाने के लिए ना जाएं। उन्होंने कहा कि जिले भर के सभी शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में मौजूद नहरों में दुर्घटना से बचाव के लिए इसी तरह के उपाय किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें : Rewa Crime News : सेना के जवान की हुई मौत, परिवार पर टूटा गमों का पहाड़

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें