Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rewa News : रीवा जिला प्रशासन की नई पहल, व्यापारियो को मिलेगा सीधा फायदा

Rewa News : रीवा जिला प्रशासन की नई पहल, व्यापारियो को मिलेगा सीधा फायदा

Rewa News : रीवा जिला प्रशासन की नई पहल, व्यापारियो को मिलेगा सीधा फायदा

Rewa News : रीवा जिला प्रशासन की नई पहल से अब न सिर्फ अभिभावकों बल्कि व्यापारियों को भी सीधा फायदा मिलेगा बता दे की इस पहल से अब स्कूल की सारी किताबें और ड्रेस एक ही छत के नीचे उपलब्ध रहेंगे तीन दिवसीय पुस्तक मेले का आयोजन किया गया है जिसमे शहर भर की पुस्तक व ड्रेस की दुकानों के स्टॉल लगाएं गए है.

एक ही छत के नीचे स्कूल सामग्री मिलने से छात्रों और अभिभावकों को तो फायदा होगा ही साथ ही व्यापारियों को भी लाभ मिलेगा. दरअसल स्कूलों की किताबों और ड्रेस में मनमानी दाम लगाए जाने की शिकायत मिल रही थीं अभिभावकों की ओर से कई बार शिकायत की गई जिसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर तीन दिवसीय पुस्तक मेला आयोजित किया गया.

शहर के मानस भवन में लगाए जाने वाले इस पुस्तक मेले में शहर के पुस्तक विक्रेता और यूनीफार्म विक्रेता अपनी सामग्री का स्टाल लगा कर वाजिब दाम में बिक्री कर रहे है साथ ही उनके द्वारा छूट भी दी जा रही है। यह पुस्तक मेला 14 जून से 16 जून तक मानस भवन में आयोजित किया गया है पुस्तक मेला के शुभारंभ में प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल पहुंचें जिन्होने प्रशासन और व्यापारियों की इस पहल को सराहा उन्होनें कहा की तीन दिन के इस मेले का छात्रों और अभिभावकों को लाभ मिलेगा.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें