Search
Close this search box.

म. प्र. न्यूज़ : MP Police का बड़ा एक्शन, 50 गोवंश छुड़ाएं

म. प्र. न्यूज़ : MP Police का बड़ा एक्शन, 50 गोवंश छुड़ाएं

म. प्र. न्यूज़ : MP Police का बड़ा एक्शन, 50 गोवंश छुड़ाएं

म. प्र. न्यूज़ : मध्य प्रदेश पुलिस ने वध के लिए पंजाब से महाराष्ट्र ले जा रहे हैं तीन तकों में 50 से ज्यादा मनुष्य को बचाया है और इस मामले को लेकर 9 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. मामला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में आगरा मुंबई राजमार्ग पर महेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत कड़ा चौकी पर ट्रैकों को रोका जा रहा था जिसमें पुलिस को सूचना मिली थी कि पंजाब नंबर प्लेट वाले तीन ट्रैकों में मवेशियों को अमृतसर से सोलापुर ले जाया जा रहा था सूचना मिलने के बाद वाहनों को आगरा मुंबई मार्ग पर रोक लिया गया.

पूछताछ के बाद पता चला कि पशुओं को अमृतसर के मजीठा में दो व्यक्तियों सुखदेव सिंह उर्फ का का और जॉन ने ट्रैकों में भरा था और पैसे कमाने के चलते मवेशियों को वध करने के लिए सोलापुर ले जाया जा रहा था.

पुलिस ने मवेशियों को छुड़ाया और मध्य प्रदेश गौ हत्या विरोधी अधिनियम और प्रश्न क्रूरता निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है पुलिस ने कहा है कि 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य 2 की तलाश जारी है.

उन्होंने कहा है कि 15 लख रुपए मूल्य के अमावस्या को खरगोन के निगरानी में एक गौशाला में भिजवा दिया गया है और यह भी कहा कि ट्रैकों को जब्त कर लिया गया है.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें