Search
Close this search box.

म.प्र. न्यूज़ : 2 साल की बच्ची को खींच ले गए आवारा कुत्ते , नोच-नोच कर मार डाला

म.प्र. न्यूज़ : 2 साल की बच्ची को खींच ले गए आवारा कुत्ते , नोच-नोच कर मार डाला

म.प्र. न्यूज़ : 2 साल की बच्ची को खींच ले गए आवारा कुत्ते , नोच-नोच कर मार डाला

म.प्र. न्यूज़ : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले मैं एक निर्माण स्थल पर खेलते हुए 2 साल की बच्चों को आवारा कुत्तों ने नोच नोच कर मार डाला. बच्ची को माता-पिता के आंखों के सामने से ही हमारा कुत्ते खींच ले गए बच्चों की मौत के बाद माता-पिता बुरी तरह से गमगीन हो उठे.

कोतवाली थाना प्रभारी बेल मंडलोई ने बताया कि बच्चों के पिता संजय जिले के उपड़ी गांव के निवासी है और मंगरोल रोड पर एक निर्माणाधीन मकान की चौकीदारी का काम करते थे और अपने परिवार के साथ वही रहते भी थे सोमवार की रात जब उनकी बेटी सड़क पर खेलते हुए निकली तब पिता खाना बना रहे थे और मां नहा रहे थी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ आवारा कुत्तों ने सड़क पर खेलते हुए बच्ची पर हमला कर दिया और उसे 100-150 मीटर की दूरी पर घसीटते हुए भी ले गए हमला करने की वजह से बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गई है चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर बच्चों की मदद के लिए दंपति भागे और फिर जिला अस्पताल ले जा कर भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन अमर सिंह चौहान ने बताया की बच्ची को कुत्ते के काटने की वजह से साइन और कमर पर गंभीर चोटें आई जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई, आज मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें