Search
Close this search box.

म.प्र.न्यूज़ : सीमांकन करने पहुंचे पटवारी की हुई पिटाई

म.प्र.न्यूज़ : सीमांकन करने पहुंचे पटवारी की हुई पिटाई

म.प्र.न्यूज़ : सीमांकन करने पहुंचे पटवारी की हुई पिटाई 

म.प्र.न्यूज़ : ग्वालियर जिले के डबरा तहसील के ग्राम जतर्थी में जमीन का सीमांकन करने जब आर आई और पटवारी पहुंचे तो ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीट दिया. पीटने के साथ ही उनका मोबाइल भी छुड़ा लिए. पटवारी और आर आई ने जैसे तैसे ग्रामीणों से पीछा छुड़ाकर भितरवार थाने पहुंच FIR दर्ज कराई.

तहसीलदार और अन्य अधिकारी को घटना की सूचना मिलते ही डबरा के भितरवार थाने पहुंचे . घटना सूचना के मुताबिक डबरा अनु विभाग के अंतर्गत आने वाले ग्राम जतर्थी में सोमवार के दिन किसान घनश्याम पुत्र पन्नालाल कुशवाहा निवासी गड़ाजर ग्राम तहसील भितरवार की करियावटी मौजे की जमीन का सीमांकन होना था. जमीन का सीमांकन करने के लिए आर आई अंकित शर्मा पटवारी अजमेर सिंह गांव पहुंचे थे जब जमीन का सीमांकन शुरू किया गया तो आवेदक की तरफ से दिलीप कुशवाहा घनश्याम कुशवाहा मौके पर पहुंचे.

इसी दौरान कोनो करते हैं क्या अनावेदकगण सोनू गुर्जर कल्याण गुर्जर झुन्नु गुर्जर इंदल गुर्जर श्री राम गुर्जर रघु गुर्जर गोलू गुर्जर के साथ करीब आधे दर्जन अनजान लोग आ गए जिन्होंने बिना किसी बातचीत के आर आई और पटवारी के साथ मारपीट शुरू कर दे और उन्हें बंधक भी बना लिया री और पटवारी जैसे तैसे ग्रामीणों से छूटकर वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया और भितरवार थाने पहुंचे.

आर आई अंकित शर्मा के अनुसार जब वह जमीन का सीमांकन कर रहे थे इस दौरान गुर्जर समुदाय के लोगो ने आकर मारपीट शुरू कर दी और विरोध करने लग गए फिर मोबाइल भी छीन लिया पटवारी के साथ भी झूमाझटकी की गई. आर आई के शरीर पर मारपीट के दौरान काफी चोटे आई वहीं दूसरी तरफ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें यह देखा जा सकता है कि करीब एक दर्जन लोग गुस्से में आर आई के साथ मारपीट कर रहे हैं और धमकी भी दे रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

पुलिस ने बताया की ऐसा करने वालों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी घटना की सूचना मिलते ही डबरा से तहसीलदार विनीत गोयल नायब तहसीलदार अनिल नरवरिया भितरवार तहसीलदार राकेश वर्मा सहित अन्य अधिकारी थाने पहुंच गए. भितरवार SDOP जितेंद्र नगाइच के अनुसार सीमांकन करने गए री के साथ मारपीट हुई. मामले में सात लोगों का खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने और मारपीट करने के अपराध में केस दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा .

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें