Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : गूगल मैप देख नो एंट्री में घुसे 10 ट्रक

रीवा न्यूज़ : गूगल मैप देख नो एंट्री में घुसे 10 ट्रक

रीवा न्यूज़ : गूगल मैप देख नो एंट्री में घुसे 10 ट्रक

रीवा न्यूज़ : रीवा शहर में आए दिन यातायात पुलिस वाहनों की चेकिंग कर कार्यवाही करती रहती है. लेकिन बीती रात यातायात पुलिस का उदासीन रवैया सामने आया है . जहां बीती रात केरल से निकले ट्रक सिंगरौली जा रहे थे. इस दौरान गूगल मैप देखते हुए शहर के भीतर नो एंट्री में 10 ट्रक घुस आए.

इस दौरान यातायात पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया गया तो यातायात सूबेदार ने फोन नहीं उठाया . जिसके बाद सीएसपी को सूचना दी गई तो उन्होंने यातायात थाना प्रभारी को भेजने की बात कही लेकिन वह भी नहीं आई . करीब पौन घंटे बाद कोतवाली पुलिस के पुलिसकर्मी पहुंचे और फिर सभी भारी वाहनों को बिना कारवार्ई के जाने दिया गया.

मीडिया द्वारा जब ड्राइवर से पूछा कि वह शहर में कैसे घुस आए तो उन्होंने कहा कि गूगल मैप पर सिंगरौली का रास्ता देख रहा था, लेकिन गूगल ने बायपास का गलत रास्ता बता दिया, इसलिए नो-एंट्री जोन में ट्रक घुस गया. इस दौरान कई और भी ट्रक थे जो नो एंट्री में घुसे थे और फर्राटा मारते हुए निकल गए. हालांकि सिंगरौली के लिए निकले इन 10 ट्रकों जब कुछ ग़लत समझ आया तो अपने ट्रकों को नगर निगम कार्यालय के सामने खड़े कर दिए.

लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि चोराहटा बाईपास में यातायात की चौकी बनी हुई है फिर चोरहटा थाना और ढेकहा तिराहे में यातायात पुलिस कर्मी खड़े रहते हैं इसके साथ ही जयस्तम चौराहे में भी यातायात की चेकिंग लगी रहती है . इतने पॉइंट होने के बावजूद भी यह 10 के 10 ट्रक और साथ में और कई भारी वाहन शहर के अंदर कैसे प्रवेश कर गए .

आपको बता दें कि रीवा शहर में रात 8 बजे के बाद से ही भारी वाहन प्रवेश करने लगते हैं. लेकिन इन पर यातायात पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की जाती है. इन दिनों लग्न शादी का भी सीजन शुरू हो गया है.  जिससे बाजार में भीड़ भी अधिक रहती है. ऐसे में कोई बड़ी दुर्घटना होने का खतरा हमेशा बना रहता है.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें