Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : आठ माह की गर्भवती किशोरी ने जहर का किया सेवन

रीवा न्यूज़ : आठ माह की गर्भवती किशोरी ने जहर का किया सेवन

रीवा न्यूज़ : आठ माह की गर्भवती किशोरी ने जहर का किया सेवन

रीवा न्यूज़ : आठ माह की गर्भवती किशोरी ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर का सेवन कर लिया . गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है . रिश्ते के भाई ने ही उसके साथ बलात्कार किया था . मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली है . हालांकि अभी तक किशोरी बयान देने की स्थिति में नहीं है .

जवा थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी के साथ उसके रिश्ते के भाई ने ही बलात्कार किया था . करीब दस माह पूर्व माता-पिता निमंत्रण में शरीक होने गए थे तभी उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया . बाद में वह पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा . इस दौरान किशोरी गर्भवती हो गई जिसकी जानकारी परिजनों को नहीं हुई . शारीरिक परिवर्तन देखकर परिजनों ने जब उससे घटना की जानकारी ली तो पीड़िता ने पूरी बात बता दी .

किशोरी को दो दिन पूर्व रिश्ते का भाई अपने साथ मोटर साइकिल पर बैठाकर अपने साथ ले गया था . जहां किशोरी ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर का सेवन कर लिया . आशंका जताई जा रही है कि रिश्ते के भाई ने ही जहर खिला दिया और वापस घर छोड़कर चला गया . जब उसकी हालत खराब हुई तो परिजन जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए . प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने एसजीएमएच के लिए रेफर कर दिया .

पीड़िता किशोरी के बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंची पुलिस

वार्ड के डाक्टरों द्वारा गर्भवती किशोरी के जहर सेवन करने की जानकारी पुलिस को दी गई जिस पर महिला थाने की पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर उसके बयान दर्ज करने का प्रयास किया लेकिन पीड़िता अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है . जिससे पुलिस परिजनों से घटना की जानकारी लेकर लौट आई . पुलिस अब उसकी हालत ठीक होने का इंतजार कर रही है .

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें