Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : दूषित पानी पीने से मचा हड़कंप, 25 से ज्यादा लोग बीमार

रीवा न्यूज़ : दूषित पानी पीने से मचा हड़कंप, 25 से ज्यादा लोग बीमार

रीवा न्यूज़ : दूषित पानी पीने से मचा हड़कंप, 25 से ज्यादा लोग बीमार

रीवा न्यूज़ : सीतापुर ग्राम पंचायत के डूडा दुआरी गाव मे उसे समय हड़कंप मच गया जब दूषित पानी पीने से गांव के 25 से ज्यादा लोग बीमार हो गए उल्टी दस्त की शिकायत होने पर सभी को सिविल अस्पताल मऊगंज में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों की माने तो करीब 3 दिन से गांव कि लोगों को उल्टी दस्त शुरू हुआ था लोग इसे हल्के से ले रहे थे . जब आज शनिवार को सुबह से शाम तक 25 से ज्यादा लोग बीमार हो गए .

इसके बाद हड़कंप मच गया ग्रामीणों ने सभी को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे,जानकारी लगते ही प्रशासन में भी हड़कंप मच गया सीएमएचओ रीवा भी सिविल अस्पताल मऊगंज पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को बीमारी के कारणो की जांच करने के आदेश दिए हैं . ग्रामीणों का कहना है कि गांव के पास ही एक डामर प्लांट है . चार दिन से हो रही बारिश की वजह से सारा डामर प्लांट का पानी गांव में स्थित हैंडपंप के समीप जाम होता है . माना जा रहा दूषित पानी की बजह से यह घटना हुई है .

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें