Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : चाचा ने कि भतीजी की बेरहमी से पिटाई

रीवा न्यूज़ : चाचा ने कि भतीजी की बेरहमी से पिटाई

रीवा न्यूज़ : चाचा ने कि भतीजी की बेरहमी से पिटाई

रीवा न्यूज़ : मध्य प्रदेश में इन दिनो माहिलाओ और बेटियों पर हो रहे अत्याचार की कई घटनाएं निकल कर सामने आ रहीं है. वैसे तो सरकार और पुलिस दोनों ही महिलाओं और बेटियों पर होने वाले अत्याचार के खिलाफ है और महिलाओं और बेटियों के साथ अत्याचार करने वालें व्यक्ति कर कठोर कार्रवाई भी की जाती है . मगर सरकार और पुलिस भी तब क्या करे जब महिलाएं और बेटी अपने घरों पर ही सुरक्षित न हों.

ताजा मामला रीवा के गोविंदगढ़ का है यहां पर रहने वाले जनपद पंचायत सदस्य ने अपनी ही भतीजी के साथ मामूली बात को लेकर मारपीट की है . मारपीट का विडियो सोशल मिडिया में वायरल हुआ जिसमे चाचा ने अपने भतीजी को जमीन पर पटककर पिटाई की घटना गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरा गांव की है . यहां पर रहने वाले जनपद पंचायत सदस्य महाकालेश्वर मिश्रा ने मामूली विवाद पर अपनी ही भतीजी पर हमला कर दिया. चाचा ने अपनी भतीजी को पहले जमीन पर पटक दिया फिर उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी बाल तक खीच लिए.

घटना का विडीयो भी सोशल मिडिया में वायरल हुआ वीडियो में कुछ महिलाएं भी मारपीट में बीच बचाव करते हुए दिखाई दे रहीं है . घटना के बाद पीड़िता भतीजी ने गोविंदगढ़ थाने में पहुंचकर अपने चाचा के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और घटना की जांच शूरु कर दी है .

मामले पर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है की गोविंदगढ़ के धोबखरा गांव में पारिवारिक विवाद के चलते दो सगे भाइयों के बच्चें आपस में लड गए थे इसके बाद मारपीट हुई थी दोनों पक्षों की शिकायत पर थाने में प्रकरण पंजीबद्ध हुआ है . और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें