Search
Close this search box.

विंध्य न्यूज : मैहर अस्पताल में आवारा जानवरों का आतंक, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का नया मामला

विंध्य : मैहर अस्पताल में आवारा जानवरों का आतंक, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का नया मामला

विंध्य न्यूज : मैहर अस्पताल में आवारा जानवरों का आतंक, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का नया मामला

विंध्य : सतना के बाद अब मैहर अस्पताल से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मरीज के बगल में ही एक कुत्ता आराम फरमाता हुआ दिख रहा है। इस घटना ने एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को उजागर किया है।

मरीज ने स्वयं इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद यह मामला चर्चा का विषय बन गया। जिला बनने के बाद से, मैहर का स्वास्थ्य विभाग अपनी जिम्मेदारियों के प्रति गर्व महसूस करता रहा है, लेकिन यह घटना उनकी दावों की पोल खोलती है।
सिविल अस्पताल मैहर के वार्ड में ली गई तस्वीरों में एक कुत्ता मरीज के बगल में बेड पर लेटा हुआ दिख रहा है, साथ ही आवारा मवेशी भी अस्पताल परिसर में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। अस्पताल में जानवरों की उपस्थिति से मरीजों में भय का माहौल पैदा हो गया है।

इस घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। गौरतलब है कि इसी सिविल अस्पताल को हाल ही में जिला अस्पताल का दर्जा दिया गया है और करोड़ों रुपये की लागत से इसका जीर्णोद्धार किया जा रहा है। ऐसे में अस्पताल में आवारा जानवरों का आतंक एक गंभीर मुद्दा है।

यह घटना स्वास्थ्य विभाग की ओर से मरीजों की सुरक्षा और स्वच्छता के प्रति उदासीनता को दर्शाती है। इस मामले में संबंधित अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए और अस्पताल परिसर में जानवरों के प्रवेश को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने चाहिए।

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें