Search
Close this search box.

BSP Rewa : बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी अभिषेक पटेल ने दाखिल किया नामांकन

BSP Rewa : बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी अभिषेक पटेल ने दाखिल किया नामांकन

BSP Rewa : बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी अभिषेक पटेल ने दाखिल किया नामांकन

BSP Rewa : आज बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी बनाए गए अभिषेक पटेल ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया है. हजारों कार्यकर्ताओ व पदाधिकारी इस दौरान साथ रहे.

अभिषेक पटेल ने कहा की रोज़गार, शिक्षा और स्वास्थ्य प्रमुख मुद्दे है जिनके अधार पर चुनाव लडा जाएगा और जीत मिलने के बाद इन्ही मूल भूत सुविधाओं को जनता को प्रदान कराने का प्रयास रहेगा. अभिषेक पटेल ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी एक समुद्र है और पार्टी के जो रीति निति है उसके साथ चलते हुए लोकसभा जीतेंगे और सबके कल्याण के लिए कार्य करेगें.

इसे भी पढ़े : BJP candidate Janardan Mishra : भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्र ने दाखिल किया नामांकन

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें