Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Former CM Shivraj Singh Chauhan : क्या पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सीएम की कुर्सी को मिस करते हैं ?

Former CM Shivraj Singh Chauhan : क्या पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सीएम की कुर्सी को मिस करते हैं ?

Former CM Shivraj Singh Chauhan : क्या पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सीएम की कुर्सी को मिस करते हैं ?

म.प्र. में भारतीय जनता पार्टी को क्या लाडली बहना योजना के कारण विधानसभा चुनाव में जीत हासिल हुई है?

Former CM Shivraj Singh Chauhan : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) से जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा नही यह परिणाम है पीएम मोदी की लोकप्रियता का उनकी दूरदर्शिता का राज्य और केंद्र की योजनाओं का और पीएम मोदी के पीछे तो पूरा देश और मध्य प्रदेश  खड़ा है.

पूर्व सिएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को मीडिया से बात-चीत में वर्तमान सीएम मोहन यादव को लाडली बहना योजना को बरकरार रखने के लिए बधाई दी.

क्या पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सीएम की कुर्सी को मिस करते हैं ?

इस सवाल पर उनका कहना था की ”नहीं, मुझे छह बार विधायक, पांच बार सांसद और चार बार सीएम किसने बनाया. मोदी जी ने मुझे अवसर दिया और जनता का आशीर्वाद भी मिला. मेरे लिए भारतीय जनता पार्टी केवल पार्टी नहीं है बल्कि यह राष्ट्रीय पुनर्निर्माण का आंदोलन और अभियान है. आप अगर बड़े मिशन में जुड़े हुए होते हो तो आप…. तय नहीं करते कि आप क्या होंगे, बल्कि पार्टी तय करती है कि आप क्या होंगे.”

सत्ता बहुत बड़ी चीज है और उसके जाने के बाद महसूस होता है की वो कितनी बड़ी चीज थी?

इस पर पूर्व सीएम ने कहा, ”गीता मैंने बचपन से पढ़ी है. गीता में एक निष्काम कर्म योग बताया गया है उसका अर्जोथ है जो काम आपकी तरफ है वह काम मेहनत, लगन, ईमानदारी और प्रतिबद्धता के साथ एकाग्रचित हो कर करना चाहियें. यही हमें सिखाया गया है. यही मेरी मानसिकता है. मैं पार्टी का आभारी हूं कि इतने समय तक इतने समय तक उन्होंने मुझपे भरोसा जताया . पार्टी के दूसरे कार्यकर्ता भी तो हैं. उन्हें भी मौका मिलना चाहिए. कर्मठ कार्यकर्ता बीजेपी में मौजूद हैं.”

इसे भी पढ़े : SGMH Rewa : संजय गांधी अस्पताल में ब्लड के नाम पर ठगी,वार्ड बाय बनकर 9000 रूपए लेकर फरार

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें