Search
Close this search box.

Rewa Latest News : महिला ने एसपी ऑफिस के सामने आत्महत्या करने की क्यों की चेतावनी ?

Rewa Latest News : महिला ने एसपी ऑफिस के सामने आत्महत्या करने की क्यों की चेतावनी ?

Rewa Latest News : महिला ने एसपी ऑफिस के सामने आत्महत्या करने की क्यों की चेतावनी ?

Rewa Latest News : रीवा पुलिस की कार्य प्रणाली पर अक्सर ही सवाल खड़े होते रहे हैं। पुलिस बड़ी मुस्तैदी से काम तो करती है लेकिन क्या यह काम उनके लिए भी किया जाता है जिनको जरूरत होती है या फिर सिर्फ काम राजनीतिक दबाव में किए जाते हैं।

एक विधवा महिला जो अपनी और अपने बच्चों के जान की सलामती के लिए पुलिस से न्याय की गुहार लगाती भटक रही है लेकिन रीवा की पुलिस महिला की मदद ना कर उससे अपना पीछा छुड़ा रही है। यह कोई पहला मामला नहीं है जब पुलिस पर सवाल खड़े हुए है ऐसे कई मामले हम आपकों पहले भी बता चुके है।

बता दें की एक विधवा महिला अपनी और अपने बच्चो के जान की सलामती के लिए पुलिस से न्याय की गुहार लगाती भटक रहीं हैं लेकिन रीवा की पुलिस जो जन सेवा और देश भक्ति की कसम खाती है वो बेबस, लाचार विधवा महिला की मदद न कर उससे अपना पीछा छुड़ा रही है।

Rewa Latest News : दरअसल नया बस स्टैंड के पास रहने वाली एक विधवा महिला अंजू जैसवाल को बबली वर्मा व उसके पति लखन वर्मा द्वारा परेशान किया जा रहा है। महिला की माने तो उसे बदनाम करने अश्लील मैसेज उसके परिवार व रिश्तेदारों को भेजा जा रहा है। साथ ही महिला व उसके बच्चो को जान से मारने की धमकी भी दी जा रहीं है। जिसके बाद महिल ने थाना पहुंच शिकायत दर्ज करानी चाही लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया और यह कह भगा दिया की ये तुम्हारा पर्सनल मामला है। जिसके बाद इंसाफ़ की गुहार लगाने महिला एसपी ऑफिस पहुंच गई।

इसे भी पढ़ें : Rewa Latest News : लोगों में ईमानदारी अभी बांकी हैं

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें