Search
Close this search box.

Rewa Loksabha : रीवा लोकसभा के प्रत्याशी की गाड़ी में किसने लगाई आग ?

Rewa Loksabha : रीवा लोकसभा के प्रत्याशी की गाड़ी में किसने लगाई आग ?

Rewa Loksabha : रीवा लोकसभा के प्रत्याशी की गाड़ी में किसने लगाई आग ?

Rewa Loksabha : रीवा में अब लोकसभा चुनाव अपने उफान पर है. पार्टियों के दिग्गज्ज नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे भी जारी है सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है.

रीवा लोकसभा से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा, कांग्रेस और बसपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Rewa Loksabha : दरअसल रीवा लोकसभा से चुनाव लड़ रहें निर्दली प्रत्याशी दया शंकर पाण्डेय अपनी कार सिरमौर चौराहे के पास खड़ी कर प्रचार करने चले गए. उस दौरान किसी ने उनकी गाड़ी में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी.

आसपास के लोगों ने पानी डाल आग को बुझाया आग जनी की घटना की जानकारी जब निर्दलीय प्रत्याशी को हुई तो उसने सीधे भाजपा, कांग्रेस और बसपा पार्टी पर आग लगाने का गम्भीर आरोप लगा दिया.

प्रत्याशी ने कहा की ये सभी पार्टियां डरी हुई है इसलिए एक साथ मिलकर षड्यंत्र पूर्वक कार में आग लगा दी.

इसे भी पढ़ें : LOKSABHA ELECTION 2024 : प्रत्याशियों को जीत का मंत्र देंगे कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें