Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : छात्रों पर लगे धाराओं को नहीं हटाया गया तो रीवा होगा बंद?

रीवा न्यूज़ : छात्रों पर लगे धाराओं को नहीं हटाया गया तो रीवा होगा बंद?

रीवा न्यूज़ : छात्रों पर लगे धाराओं को नहीं हटाया गया तो रीवा होगा बंद ?

रीवा न्यूज़ : मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल के निवास का घेराव करने बीते दिनों नची के छात्र संगठन एवं रीवा के कई छात्र एकत्रित होकर अमहिया स्थित डिप्टी सीएम के निवास का घिराव करने जा रहे थे आपको बता दें कि कॉलेज चौराहा में सभी छात्र एकत्रित हुए और शिल्पी प्लाजा होते हुए डिप्टी सीएम के निवास पर जा रहे थे. तभी मानस भवन के पास पुलिस के द्वारा छात्र-छात्राओं को दोनों तरफ से घेर लिया गया और उन पर जमकर लाठी बरसाइ गयी.

जिसमें कई छात्र घायल भी हुए और कई छात्रों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया आज एनएसयूआई एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां पर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर से सारी बातों को बताया गया और उचित कार्यवाही की माग की गई अगर सही न्याय छात्र-छात्राओं को नहीं मिला तो आगामी कुछ दिनों के बाद उग्र आंदोलन होगा और यहां तक की रीवा बंद करने का भी आवाहन किया गया है अगर सभी छात्रों के ऊपर लगाए गए धाराओं को नहीं हटाया गया तो रीवा बंद भी किया जाएगा.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें