Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : रीवा में बिजली विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई

रीवा न्यूज़ : रीवा में बिजली विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई

रीवा न्यूज़ : रीवा में बिजली विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई

रीवा न्यूज़ : रीवा में बिजली विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है 23 टीमों ने करीब 650 बकायादारों के कनेक्शन काटे. कनेक्शन काटते ही बकायादारों ने बिल जमा करने की दौड़ लगा दी. एक दिन में ही करीब 90 लाख रुपए का राजस्व बिजली विभाग शहर संभाग के खाते में पहुंच गया. ज्ञात हो कि इस मर्तबा शहर संभाग को 25 करोड़ के राजस्व वसूली का लक्ष्य मिला है. जून महीने को खत्म होने में चंद दिन ही बचे हैं. जून खत्म होने के पहले ही 25 करोड़ रुपए जुटाने हैं.

यही वजह है कि बिजली विभाग ने बकायादारों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी है. कार्रवाई के लिए करीब 23 टीमें बनाई गई हैं. पिछले चार दिनों से पूरे शहर में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. सुबह से ही बकायादारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई शुरू की गई. इसमें सबसे पहले बड़े बकायादारों के कनेक्शन काटे गए. कई महीनों से जिन उपभोक्ताओं ने बिल जमा नहीं किया. उनके कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई. रीवा शहर संभाग में मंगलवार को बड़े पैमाने पर अभियान चलाकर कार्रवाई की गई. अलग अलग मोहल्लों में करीब 23 टीमें उतारी गईं थी. एक ही दिन में करीब 650 कनेक्शन काटे गए. आज शहर के विश्वविद्यालय रोड, तरहटी, उपरहटी, ढेकहा, बिछिया,निराला नगर,बजरंग नगर समेत शहर भर में कनेक्शन काटे जाने हैं.

बता दे लाइनमैन से लेकर आउटसोर्स कर्मचारियों को भी वसूली के लिए लगाया गया है. मंगलवार को टीम ने मुख्य रूप से रानीतालाब, बिछिया, जवाहर नगर, महाजन टोला, समान, चिरहुला कालोनी, नेहरू नगर, आजाद नगर, बोदाबाग, करहिया, बांस घाट, अमहिया, मैदानी, निपनिया, अखाड़ घाट, पुष्पराज नगर, उपरहटी, तरहटी, जनता कॉलेज आदि जगहों पर कनेक्शन काटने की कार्रवाई की. कार्रवाई से हड़कंप मचा रहा. कार्रवाई के बाद विद्युत विभाग के खाते में भारी भरकम राजस्व भी पहुंचा. करीब 90 लाख रुपए जमा हुआ. बिजली विभाग शहर संभाग का कलेक्शन भी 15 करोड़ से ऊपर पहुंच गया है. हालांकि 5 दिनों में करीब 10 करोड़ रुपए और वसूलना बांकी है.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें