Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : अर्धनग्न हालत में शिक्षक वीडियो जमकर हो रहा वायरल

रीवा न्यूज़ : अर्धनग्न हालत में शिक्षक वीडियो जमकर हो रहा वायरल

रीवा न्यूज़ : अर्धनग्न हालत में शिक्षक वीडियो जमकर हो रहा वायरल हो रहा वायरल

रीवा न्यूज़ : डिप्टी सीएम के गृह जिले की शिक्षा व्यवस्था का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है . दरसल जो विडियो वायरल हो रहा है वह वीडियो एक शासकीय प्राथमिक शाला बोदाबाग का बताया जा रहा है .  इसमें एक शिक्षक शराब के नशे में पूरी तरह से धुत दिख रहे हैं . उन्हें किसी तरह का होश ही नहीं है . क्लास रूप से सभी बच्चों को बाहर खदेड़ दिया गया है . क्लास में टाटफट्टी पर शिक्षक आराम से अर्धनग्न हालत में पड़े हुए दिख रहे हैं . इन शिक्षक का नाम रमाकांत वर्मा बताया जा रहा है. यह स्कूल के हेडमास्टर भी हैं . इनकी हरकतों से सिर्फ छात्र ही नहीं बल्कि यहां पर पदस्थ महिला शिक्षक भी परेशान हो रही हैं .

सूत्रों की मानें तो हेडमास्टर हर दिन स्कूल सुबह पहुंच जाते हैं और मदिरा का सेवन स्कूल में ही करते हैं . छात्रों को कक्षा से बाहर निकाल देते हैं . इसके अलावा एक वीडियो और वायरल हुआ है. इसमें एक अभिभावक वीडियो बना रहे हैं . छात्र हेडमास्टर की खुलकर पोल खोल रहे हैं. हेडमास्टर पर आरोप लगा रहे हैं कि वह एक भी दिन नहीं पढ़ाते. 1 बजे ही स्कूल से चले जाते हैं . हेडमास्टर की इस करतूत से पूरा शिक्षा विभाग ही बदनाम हुआ है.

हद तो यह है कि ऐसे हालात रीवा शहर की स्कूल का है तो ग्रामीण क्षेत्रों का अंदाजा लगाया जा सकता है . स्कूल में पदस्थ महिला शिक्षक इन हेडमास्टर की करतूत से वरिष्ठ अधिकारियो को अवगत करा चुकी है , लेकिन उन्हें ही चुप रहने का फरमान जारी कर दिया गया. जिस तरीके से हेडमास्टर हरकते कर रहे हैं . उससे यहां पढऩे वाले बच्चियों की भी जान खतरे में ही है .

बच्चों की मानें तो शिक्षक नशे में रहते हैं और मोबाइल पर पिक्चर देखते हैं . छात्रों को भी पिक्चर दिखाते हैं . जरा सोचिए की क्या बच्चे स्कूल में पिक्चर देखने जाते हैं . स्कूल शिक्षा का मंदिर है और वहां बच्चे शिक्षा ग्रहण करने के लिए चाहते हैं . लेकिन अगर स्कूलों में इस प्रकार की शिक्षा मिलेगी तो बच्चों का भविष्य कितना उज्जवल होगा यह किसी से छुपा नहीं.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें