Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : चिकित्सको की लापरवाही ने ली मासूम की जान

रीवा न्यूज़ : चिकित्सको की लापरवाही ने ली मासूम की जान

रीवा न्यूज़ : चिकित्सको की लापरवाही ने ली मासूम की जान

रीवा न्यूज़ : रीवा के जिला चिकित्सालय में इलाज से पहले ही एक बच्चा मौत की नींद सो गया . बच्चे को हर्निया ऑपरेशन के लिए अस्पताल लाया गया था . परिजनों का आरोप है कि बेहोशी का डबल डोज देने के कारण बच्चा गहरी नींद में सो गया और दोबारा होश में नहीं आया . इस पूरे मामले में चिकित्सकों पर आरोप लगाते हुए मृतक  के परिजनों ने बताया कि सेमरिया थाना क्षेत्र के कंजी निवासी प्रतीक सागर को हर्निया की समस्या थी . जिसके उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया .

चिकित्सक ने प्रतीक को एक ऑपरेशन करने की सलाह दी और बताए हुए समय पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंच गए . परिजनों का कहना है कि बीते दिवस सुबह तकरीबन 10:00 बजे प्रतीक को बेहोशी का एक इंजेक्शन दिया गया . लेकिन वह बेहोश नहीं हुआ . इसके बाद उसे दोबारा एक और इंजेक्शन दे दिया गया और वह गहरी नींद में सो गया .

तकरीबन 4 घंटे बाद जब परिजनों ने मरीज की हालत पूछी तो , डॉक्टर कुछ कहने को तैयार नहीं थे . जब दरवाजा खोलकर देखा तो उसकी पंपिंग हो रही थी . आनन फानन में जिला चिकित्सालय से उसे संजय गांधी अस्पताल भेजा गया . जहां कुछ समय बाद बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया .

परिजनों का आरोप है कि चिकित्सकों की लापरवाही के कारण बच्चों की मौत हुई है . अब इस मामले में प्वाइजन संबंधित चिकित्सकों के खिलाफ कार्यवाही  की मांग कर रहे हैं .

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें