Search
Close this search box.

Rewa Latest News : क्या हुआ जब पत्नी ने पति और बेटी को देखा आपत्तिजनक हालत में ?

Rewa Latest News : क्या हुआ जब पत्नी ने पति और बेटी को देखा आपत्तिजनक हालत में ?

Rewa Latest News : क्या हुआ जब पत्नी ने पति और बेटी को देखा आपत्तिजनक हालत में ?

Rewa Latest News : पिता और बेटी का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है लेकिन अब इन रिश्तों को भी तार तार किया जा रहा है। प्रदेश में ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। ताजा मामला रीवा जिले से सामने आया है जहां एक पिता ने बेटी के साथ अवैध रिश्ता कायम किया।

जानकारी के मुताबिक युवक ने पहले महिला से शादी की और बाद में उसकी बेटी के साथ अवैध रिश्ता कायम कर लिया। अपने पति के ऊपर से भरोसे का भ्रम उस समय टूट गया जब महिला ने अपनी ही बेटी को पति के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

Rewa Latest News : दरअसल यह घटना सेमरिया थाना क्षेत्र की है। अपने पहले पति को छोड़कर आई महिला जूते चप्पल की दुकान का संचालन करती थी जिसकी दो बेटियां भी है। महिला ने बताया कि 7 वर्ष पूर्व शिवम द्विवेदी नामक व्यक्ति से उसकी मुलाकात हुई थी। मुलाकात प्यार में बदली और दोनों ने विवाह कर लिया। इसके बाद महिला अपनी दो बेटियों के साथ युवक के साथ रहने लगी थाने पहुंची महिला ने बताया कि अचानक एक दिन वह घर पहुंची तो उसकी बेटी और उसके पति शिवम को आपत्तिजनक हालत में देखा इसके बाद मामला बिगड़ गया।

जब महिला ने बेटी से संबंध में जानकारी ली तो उसने बताया कि काफी समय से उन दोनों के बीच संबंध स्थापित है। पति और बेटी के बीच इस संबंध को महिला बर्दाश्त नहीं कर पाई और बेटी साहित मां संबंधित थाने पहुंच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला थाने को सुपुर्द कर दिया गया है। हालांकि बेटी की उम्र 17 वर्ष बतायी गयी है। मां और बेटी के पक्ष को सुनने के बाद अब पुलिस इस मामले को समझने का प्रयास कर रही है।

इसे भी पढ़ें : Rewa Latest News : महिला ने एसपी ऑफिस के सामने आत्महत्या करने की क्यों की चेतावनी ?

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें