Search
Close this search box.

Rewa Lok Sabha Election Update : रीवा के इस गांव के ग्रामीणों ने मतदान का किया बहिष्कार

Rewa Lok Sabha Election Update : रीवा के इस गांव के ग्रामीणों ने मतदान का किया बहिष्कार

Rewa Lok Sabha Election Update : रीवा के इस गांव के ग्रामीणों ने मतदान का किया बहिष्कार

(लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में रीवा सीट के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा। सुबह से ही मतदान केंद्रों पर कतारें लगी हुई हैं।)

Rewa Lok Sabha Election Update : रीवा जिले के भौखरी कला गांव में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है। वे ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ के नारे लगा रहे हैं। आपको बता दें की मनगवा विधानसभा के ग्राम भौखरी कला के पोलिंग बूथ 14 / 73 में मतदाताओं ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है। इस दौरान मतदाताओं ने जमकर नारेबाजी भी की।

आपको बता दें कि ग्राम भौखरी कला के ग्रामीण अपनी मूलभूत सुविधा सड़क को लेकर आज मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं।आवागमन की सुविधा से वंचित ग्रामीणों ने आज मोर्चा खोल दिया जामकर नारे बाजी भी की ग्रामीणों का कहना है की वह आज भी विकास से कोसो दूर है, सड़क ना होने के कारण उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

Rewa Lok Sabha Election Update : बरसात के दिनों में हालात और भी ज्यादा खराब हो जाती है जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने आज मतदान का बहिष्कार कर दिया है। इस दौरान पुलिस प्रशासन सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे प्रदर्शन के दौरान ग्रामीण रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Rewa Lok Sabha Seat : BJP Vs Congress,क्या भाजपा की पूर्व MLA बिगाड़ देंगी BJP प्रत्याशी का खेल ?

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें