Search
Close this search box.

SATNA LATEST NEWS : इन BJP नेताओं पर लगे भितरघात के आरोप

SATNA LATEST NEWS : इन BJP नेताओं पर लगे भितरघात के आरोप

SATNA LATEST NEWS : इन BJP नेताओं पर लगे भितरघात के आरोप

SATNA LATEST NEWS : लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के बाद जीत-हार को लेकर कयासों के दौर शुरू हो गए हैं। हर दल के समर्थक अपने- अपने प्रत्याशी की जीत के दावे कर रहे हैं, तो आशंकाओं से घिर कर विरोध करने वालों के चेहरे भी चिह्नित करने की कवायदों में लगे हैं। इन स्थितियों के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक सूची ने ऐसा बवाल किया कि भाजपा समर्थक थाने पहुंचे गए।

दरअसल सतना में मंगलवार को सोशल मीडिया में भाजपा नेताओं के नाम के साथ एक लिस्ट वायरल हुई जिसमें भितरघात के आरोप लगाए गए है। वायरल खबर में कहा गया कि भाजपा के कई नेता विधायक बनने के सपने भी संजोए हुए हैं इसलिए उन्होंने पार्टी के खिलाफ काम किया जबकि कुछ बड़े नेता भी पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहे।

SATNA LATEST NEWS : ऐसे लोगों के नाम की लिस्ट में पूर्व मंत्री रामखेलावन पटेल का नाम के साथ चुनाव के समय काफी समय तक नाराज चलते रहे नागौद विधायक नागेंद्र सिंह,विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार, महापौर योगेश ताम्रकार,पूर्व जिलाध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी, सुरेंद्र सिंह बघेल,पूर्व विधायक मैहर मोतीलाल तिवारी,पूर्व निगम अध्यक्ष अंजू सिंह, पूर्व आयोग सदस्य लक्ष्मी यादव,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अरुण द्विवेदी, विनोद तिवारी,चन्द्रकमल त्रिपाठी के नाम शामिल थे।

इनके अलावा जिला महामंत्री ऋषभ सिंह छोटू,जिला उपाध्यक्ष विजय तिवारी,पूर्व महापौर ममता पांडेय,विमला पांडेय, पूर्व नगर अध्यक्ष मनसुख पटेल, मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण तिवारी, पूर्व जिला मंत्री बालकृष्ण शुक्ला, पूर्व मंडल अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी, पूर्व पार्षद वर्षा त्रिपाठी व पूर्व जनपद अध्यक्ष बाबूलाल सिंह को भी भाजपा में रहकर भाजपा के खिलाफ काम करने वाला बताया गया।

भाजपा के तमाम बड़े चेहरों पर भितरघात का आरोप लगाने वाली यह लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया। चुनावी नतीजों की कयासबाजी के बीच लोग चटखारे लेने लगे और हर कोई इसमें लिखे गए नामों की चुनावी दौर की गतिविधियों का रिव्यू करने लगे। बात भाजपा कार्यालय तक पहुंची तो भाजपाइयों ने थाने का रुख कर लिया। भाजपाई शिकायत दर्ज कराने कोलगवां थाना जा पहुंचे। भाजपा के जिला प्रवक्ता सुनील मिश्रा ने पुलिस को शिकायती पत्र के साथ चैट डिटेल भी सौंपी और कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ें : Rewa Latest News : रीवा के छात्रों को मिलेगा पुरस्कार जानिए क्यों ?

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें