Search
Close this search box.

Rewa Rape News : रीवा के इस रेस्टोरेंट में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

Rewa Rape News : रीवा के इस रेस्टोरेंट में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

Rewa Rape News : रीवा के इस रेस्टोरेंट में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

(उपभोक्ता कांप्लेक्स में संचालित रेस्टोरेंट में पुलिस कि दविश, बीते दिन रेस्टोरेंट की केबिन में हुआ था नाबालिग से रेप)

Rewa Rape News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से है जहां उपभोक्ता कांप्लेक्स में संचालित रेस्टोरेंट में पुलिस ने दबिश दी है। बीते दिन रेस्टोरेंट के केबिन में नाबालिग का रेप हुआ था।

जानकारी के मुताबिक बताते चलें कि रीवा के उपभोक्ता कांप्लेक्स में संचालित रेस्टोरेंट में पुलिस धमकी और मचा हड़कंप। पुलिस को देख भागने लगे कपल। बीते दिन पहले इसी रेस्टोरेंट की केबिन में हुआ था किशोरी का बलात्कार।

Rewa Rape News : मुख्य आरोपी और पीड़िता की निशान देही पर पड़ा रेस्टोरेंट में छापा। पुलिस कि छापामारी के दरमियान पुलिस के हाथो लगी संदिग्ध सामग्री युवक-युवती सहित संचालक और मैनेजर से पूछताछ जारी है। कई बड़े राज खुलने कि भी संभावना है।

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें