Search
Close this search box.

Rewa Crime News : किसने की युवक की हत्या ?

Rewa Crime News : किसने की युवक की हत्या ?

Rewa Crime News : किसने की युवक की हत्या ?

Rewa Crime News : रीवा जिले के बीहर नदी में हांथ पैर बंधा एक अज्ञात शव मिलने से हडकंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को रीवा के बीहर नदी में एक अज्ञात लाश मिली है।

लाश के मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। लाश कई दिन पुरानी बताई जा रही है जिसकी पहचान अभी नहीं की जा सकी है।  लाश के हाथ और पैर बंधे हुए मिले जिस वजह से हत्या कर लाश को नदी में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।

Rewa Crime News : पूरा मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत लाड़ली लक्ष्मी पथ स्थित बीहर नदी का है। नदी में अज्ञात व्यक्ति की लाश गुरुवार दोपहर उफनती हुई देखी गई। तत्काल ही स्थानीय लोगों ने जिसकी सूचना पुलिस को दी।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने लाश को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक लाश के हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें : RTO REWA : क्या हुआ जब RTO ने अधिकारी की गाड़ी को ही कर लिया अधिग्रहित ?

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें