Search
Close this search box.

Ultratech Cement Plant Rewa : अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में हुआ बड़ा हादसा

Ultratech Cement Plant Rewa : अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में हुआ बड़ा हादसा

Ultratech Cement Plant Rewa : अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में हुआ बड़ा हादसा 

Ultratech Cement Plant Rewa : अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री रीवा में बड़ा हादसा हुआ है यहां जहरीली गैस का रिसाव हो गया जिसकी चपेट में आने से लगभग एक दर्जन मजदूर बेहोश हो गए हैं। इनमें से कुछ की हालत ज्यादा सीरियस बताई जा रही है। इन्हें इलाज के लिए मिनर्वा अस्पताल में भर्ती किया गया है।

देखें वीडियो : अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में बड़ा हादसा,जहरीली गैस के रिसाव से एक दर्जन लोगों की हालत गंभीर ||

Ultratech Cement Plant Rewa : मिली जानकारी के अनुसार अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री रीवा में मजदूरों को काम के लिए सीवरेज टैंक में उतरा गया था लेकिन उनकी सुरक्षा का किसी तरह का ध्यान नहीं रखा गया बिना सुरक्षा उपकरण के ही उन्हें सीवर लाइन में उतार दिया गया था। सीवर लाइन की सफाई के दौरान जहरीली गैस का रिसाव हो गया। जहरीली गैस की चपेट में करीब एक दर्जन मजदूर आ गए। मौके पर हड़कंप मच गया।

इस पूरे मामले पर अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के प्रबंधन की लापरवाही सामने आ रही है। अभी तक प्रबंधन की तरफ से किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें : Rewa Latest News : रीवा में रिजल्ट से दुखी छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें