Search
Close this search box.

Rewa Crime News : किसने दी TI को वर्दी उतरवा लेने की धमकी ?

Rewa Crime News : किसने दी TI को वर्दी उतरवा लेने की धमकी ?

Rewa Crime News : किसने दी TI को वर्दी उतरवा लेने की धमकी ?

Rewa Crime News : रीवा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत वाहन चेकिंग के दौरान थाना प्रभारी के द्वारा अप शब्द कहने से एक मुहल्ले के लोग एकत्र हो गए और आक्रोशित लोगो ने पुलिस  के साथ जमकर नोक झोंक और धक्का मुक्की  कर दी.

यहां तक की टीआई की स्थानीय लोगों ने वर्दी उतरवा लेने की बात कही वही दूसरी तरफ थाना प्रभारी के मुताबिक वाहन चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति शराब के नशे में वाहन चला रहा था जिसे रोकने पर वह आक्रोशित हो गया और अब शब्द कहते हुए धक्का मुक्की करने लगा शोर सराबा सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ.

देखें वीडियो : आखिर TI को वर्दी उतरवा लेने की किसने दी धमकी?,मचा हंगामा,जानिए पूरा मामला ||

Rewa Crime News : आपको बता दें की जगह-जगह वाहन चेकिंग की जा रही है, लेकिन नियम तोड़ने वाले पुलिस को भी नहीं बक्स रहे हैं, हालांकि अब पुलिस पर जहां वाहन चेकिंग के नाम पर वसूली का आरोप लगता है. वहीं पुलिस के साथ भी बदसलउकी होने लगी है सोचने का विषय है की जब पुलिस के साथ इस प्रकार की घटना घटित हो रही है, तो आम जन के साथ क्या होता होगा.

यह भी पढ़ें : Rewa Crime News : नशेड़ियों की अब खैर नहीं !

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें