Search
Close this search box.

Rewa Crime News :चोरहटा थाने के पास दो नाबालिगों पर हमला, पुलिस ने मामला दर्ज

Rewa Crime News :चोरहटा थाने के पास दो नाबालिगों पर हमला, पुलिस ने मामला दर्ज

Rewa Crime News :चोरहटा थाने के पास दो नाबालिगों पर हमला, पुलिस ने मामला दर्ज

Rewa Crime News :चोरहटा थाने के मैदानी क्षेत्र में दो नाबालिगों पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। पीड़ितों के अनुसार, हमलावरों ने उनसे शराब के पैसे मांगे जाने पर इनकार करने पर डंडों से मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए फायर करने का प्रयास भी किया।

घटना के अनुसार, जतिन शुक्ला (17 वर्ष) और शुभम दुबे अपने घर जा रहे थे तभी बाइक सवार नितिन मिश्रा, अनुज मिश्रा और उनके साथी ने उन्हें रोक लिया। आरोपियों ने शराब के पैसे मांगे, जिस पर पीड़ितों ने मना कर दिया। इस पर आरोपियों ने दोनों पर डंडों से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फायर करने का प्रयास किया, लेकिन गोली नहीं चली।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें