Search
Close this search box.

LOKSABHA ELECTION 2024 : चुरहट विधायक अजय सिंह ने जनार्दन मिश्रा को लेकर कह दी बड़ी बात

LOKSABHA ELECTION 2024 : चुरहट विधायक अजय सिंह ने जनार्दन मिश्रा को लेकर कह दी बड़ी बात

LOKSABHA ELECTION 2024 : चुरहट विधायक अजय सिंह ने जनार्दन मिश्रा को लेकर कह दी बड़ी बात

LOKSABHA ELECTION 2024 : रीवा में लोकसभा चुनाव को बस कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में सभी प्रत्याशी प्रचार प्रसार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे है। बता दे कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी नीलम अभय मिश्रा के समर्थन में पूर्व नेता प्रतिपक्ष चुरहट विधायक अजय सिंह राहुल कई कार्यक्रमों में शामिल हुए।

LOKSABHA ELECTION 2024 : पीटीएस चौक स्थित नीरज सिंह के घर में समाजसेवी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जहां कांग्रेस प्रत्याशी को जीताने के लिए लोगों से सहयोग मांगा, इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए अजय सिंह राहुल ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी नीलम मिश्रा के पक्ष में माहौल बन चुका है और पूरी संभावना है कि नीलम अभय मिश्रा चुनाव जीतेंगी, साथ ही कहा कि अगर कोई दूसरा प्रत्याशी होता तो मुकाबले की बात की जाती क्योंकि जनार्दन मिश्रा के कृत्य कार्यशैली से रीवा की जनता भली भांति परिचित है, इसलिए कोई मुकाबला नहीं है।

इसे भी पढ़ें : Rewa Collector Action : अगर खुले पाए गए बोरवेल तो अधिकारियों की खैर नहीं

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें