Search
Close this search box.

रीवा न्यूज़ : रीवा शहर के व्यापारीयो में कोरेक्सियो का डर

रीवा न्यूज़ : रीवा शहर के व्यापारीयो में कोरेक्सियो का डर

रीवा न्यूज़ : रीवा शहर के व्यापारीयो में कोरेक्सियो का डर

रीवा न्यूज़ : रीवा शहर में अब व्यापारी भी डरने लगे हैं . यह कोरेक्स पीने वालों से जी हां बात करते हैं . रीवा के पुराने बस स्टैंड व्यापारी संघ का रेवांचल व्यापारी संघ ने आज रीवा के सिविल लाइन थाने पर अपनी एक शिकायत लेकर आए हैं . जो की आए दिन कोरेक्स पीने वालों का धमा चौकड़ी मचा रहता है.

व्यापारी संघ का कहना है की सवारीयो के उतरते ही उनके समान की चोरी छिना झपटी होने लगती है जिसकी वजह से यात्रि चोटिल भी हो जाते है . 100 नंबर पर कॉल करने पर वे कहते है की हमें इससे क्या मतलब ? कोरेक्स पिने वाले 24 घंटे वही बैठे रहते है जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना कारण पड़ता है . अगर पुलिस प्रशासन इस पर कार्यवाही नहीं करेगी तो हम धरना प्रदर्शन करेंगे .

उन्होंने यह भी बताया की पहले बस स्टैंड और अब की बस स्टैंड की स्थिति में बहुत परिवर्तन हुआ है , कई कोरेक्सी बैठे रहते है जिससे महिला और बच्चो को परेशानी का समना करना पड़ता है , हमने ज्ञापन सौपते हुए थाना प्रभारी को कहा है की कम से कम 2 पुलिस कर्मी बस स्टैंड में तैनात करे ताकि यात्रियों को दिक्कत का सामना करना न पड़े .

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें