Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मुख्‍यमंत्री लाड़ली बहना योजना : रीवा की लाडली बहनों के साथ हुआ धोखा

मुख्‍यमंत्री लाड़ली बहना योजना : रीवा की लाडली बहनों के साथ हुआ धोखा

मुख्‍यमंत्री लाड़ली बहना योजना : रीवा की लाडली बहनों के साथ हुआ धोखा

मुख्‍यमंत्री लाड़ली बहना योजना : लाडली बहना योजना से ही बीजेपी की बंपर जीत हुई. विधानसभा चुनाव के ठीक पहले तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह चौहान के द्वारा यह योजना लागू की गई थी इसके बाद यह योजना लगातार जारी है. इस योजना को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर भी रही है. कई बार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने लाडली बहनाओं के साथ धोखाधड़ी करने की बात भी कहीं. वही आज रीवा जिले से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां लाडली बहनों के साथ धोखा धड़ी का आरोप लगा है.

आज मंगलवार यानी जनसुनवाई का दिन है ऐसे में एक लाडली बहना जनसुनवाई के लिए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची और अपनी समस्या बताइ उन्होंने बताया कि उनकी लाडली बहन योजना की किस्त बंद हो गई है.

सरपंच और सेक्रेटरी के पास भी शिकायत की लेकिन फिर भी कोई निराकरण नहीं किया गया वही 181 पर शिकायत की लेकिन कोई निराकरण नहीं हुआ. कुल मिलाकर समस्या का समाधान अभी तक नहीं हो पाया जिससे आहत लाडली बहना आज कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची और अपनी समस्या बताई.

वही एक अन्य महिला जो की ग्राम जामू से आई हुई थी सड़क की समस्या को लेकर उन्होंने कलेक्ट्रेट कार्यालय और ग्राम के ही एक व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रास्ता बंद कर दिया है, जिसे पीने के पानी के भी समस्या बनी है. रीवा जिला अध्यक्ष गीता त्रिपाठी ने शासन की साझा चूल्हा योजना को लेकर सवाल खड़ा किए हैं.

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें