Search
Close this search box.

Rewa Latest News : बेटों के व्रतबंध में दिलाई नशा मुक्ति की शपथ

Rewa Latest News : बेटों के व्रतबंध में दिलाई नशा मुक्ति की शपथ

Rewa Latest News : बेटों के व्रतबंध में दिलाई नशा मुक्ति की शपथ

Rewa Latest News : रीवा जिले के युवा इन दिनों नशे की गर्त में गिरते जा रहे हैं। युवाओं में नशा इस कदर हावी है की जिसका नतीजा आए दिन सामने आता रहता है।

शहर में बढ़ रहे अपराधों से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की रीवा में नशा किस कदर युवाओं पर हावी हो रहा है। जगह-जगह शराब कोरेक्स के साथ ही अब मेडिकल नशा भी युवाओं पर हावी हो गया है।

बड़े शहरों की तर्ज में रीवा में भी मेडिकल नशे का युवाओं के द्वारा उपयोग किया जा रहा है। समय-समय पर नशे के विरुद्ध कई बार युवाओं को जागरूक करने के उद्देश्य से समाज सेवी सुजीत द्विवेदी के द्वारा शपथ दिलाई गई जिससे नशे की गर्त में गिर रहे युवा साफ़ स्वच्छ और बेहतर जीवन जी सके इसी कड़ी में आज एक बार फिर समाज सेवी सुजीत द्विवेदी ने अपने बेटों के व्रत बंध संस्कार के दौरान युवाओं को नशा मुक्ति की शपथ दिलाई।

Rewa Latest News : गौरतलब है कि विगत महीने समाजसेवी के द्वारा उनकी मां के निधन के बाद युवाओं को नशा मुक्ति की शपथ दिलाई गई थी वही युवाओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए सुजीत द्विवेदी ने अपने बेटों के व्रत बंध संस्कार के दौरान वहां मौजूद युवाओं को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई है।

इसे भी पढ़ें : Rewa Crime News : किसने की युवक की हत्या ?

Vindhya Times
Author: Vindhya Times

विन्ध्या टाइम्स वेब बेस्ड न्यूज़ चैनल है जो विन्ध्य क्षेत्र में एक सार्थक,सकारात्मक और प्रभावी रिसर्च बेस्ड पत्रकारिता के लिए अपनी जाना जाता है.चैनल के माध्यम से न्यूज़ बुलेटिन, न्यूज़ स्टोरी, डाक्यूमेंट्री फिल्म के साथ-साथ विन्ध्य क्षेत्र और मप्र. की ख़बरों को प्रसारित किया जाता है. विन्ध्य क्षेत्र की राजनीति, युवा, सांस्कृतिक, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, कल्चर, फ़ूड, और अन्य क्षेत्र में एक मजबूत पत्रकारिता चैनल का उद्देश्य है. विन्ध्या टाइम्स न्यूज़ चैनल की ख़बरों को आप चैनल की वेबसाइट-www.vindhyatimes.in एवं एंड्राइड बेस्ड एप्लीकेशन के माध्यम से भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही साथ फेसबुक पेज- https://www.facebook.com/vindhyatimesnews और ट्वीटर में -@vindhyatimes से भी आप ख़बरों को पढ़ सकते हैं. जुड़े रहिये हमारे साथ |

Leave a Comment

और पढ़ें